fbpx

DNA Live News: ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़..

DNA Live news | देखिए DNA, Sudhir Chaudhary के साथ | Sudhir Chaudhary Show | DNA Full Episode,

Bigg Boss 15: वीआईपी जोन में एंट्री के लिए घरवालों में होड़, ऐसे मिलेगी फिनाले में एंट्री

बिग बॉस 15 अपने छठे हफ्ते में पहुंच चुका है और लगातार शो में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों को ये बात सीधे तौर पर क्लियर कर दी थी कि अगर उन्हें अब इस घर में रहना है तो उन्हें इसके लिए उन्हें वीआईपी जोन के लिए लड़ना होगा। पिछले हफ्ते डबल एविक्शन के साथ-साथ नियम तोड़ने के लिए घरवालों का राशन तक बिग बॉस ने छीन लिया और घरवालों को ये बात सीधे तौर पर बता दी कि अगर उन्हें राशन चाहिए तो उन्हें हर हफ्ते इसके लिए लड़ना होगा।

घरवालों के सामने बिग बॉस ने रखी चुनौती

हर नए हफ्ते के साथ बिग बॉस ने घरवालों के सामने चुनौतियां बढ़ा दी और साथ ही उसका लेवल अप किया। हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों के आगे एक नई चुनौती खड़ी कर दी और ये चुनौती है एलाइट क्लब के ‘वीआईपी जोन’ में अपनी जगह बनाना। घर में सभी सदस्यों को अगर फिनाले में एंट्री पानी है तो उन्हें बिग बॉस का वीआईपी मेंबर बनना होगा। बिग बॉस की इस घोषणा के बाद घर के सभी कंटेस्टेंट्स सतर्क हो गए क्योंकि हर कोई बिग बॉस का वीआईपी मेंबर बनना चाहता था।

जय और विशाल ने कही ये बात

एक तरफ जहां सभी घर वाले फिनाले के लिए लड़ते नजर आए तो वहीं विशाल और जय दोनों खुद को वीआईपी मेंबर्स बनने के लिए सही कैंडीडेट कहते हुए नजर आए। विशाल ने कहा, ‘मैं इस खेल का बहुत ही स्ट्रॉंग प्लेयर हूं’। वही दूसरी तरफ करण कुंद्रा ने कहा, ‘मुझे अंदर जाना है’।

राजस्थान: लोगों के लिए राहत की खबर, पेट्रोल और डीजल पर वैट घटाने को राजी हुए सीएम गहलोत

सार
जोधपुर के एक गांव में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि जब सभी राज्यों ने कीमतें कम कर दी हैं तो हमें भी इनमें कटौती करनी होगी।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य में पेट्रोल और डीजल से वैट हटाने पर राजी हो गए हैं। गहलोत ने मंगलवार को कहा कि हमारी सरकार अन्य राज्यों की तरह यहां भी पेट्रोल और डीजल पर वैट घटाएगी। इस घोषणा के कुछ घंटों पहले ही गहलोत ने कोविड महामारी के चलते फंड की कमी का हवाला देते हुए केंद्र सरकार से पेट्रोल-डीजल पर से एक्साइज ड्यूटी (उत्पाद शुल्क) को और कम करने की गुहार लगाई थी।

केंद्र ने घटाए थे दाम
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आम आदमी को राहत देते हुए केंद्र सरकार ने तीन नवंबर को पेट्रोल और डीजल की एक्साइज ड्यूटी में क्रमश: पांच और 10 रुपये कम किए थे। इसके अलावा कई राज्यों समेत कांग्रेस शासित पंजाब में भी इनकी कीमतों पर वैट में कमी की गई थी। इसके बाद से ही राजस्थान सरकार पर भी इसे लेकर दबाव था।

इस मुद्दे पर सियासत तब और गहरा गई थी जब पंजाब सरकार ने एक विज्ञापन में दावा किया था कि यहां ईंधन की कीमतें दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान से कम हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर के एक गांव में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जब सभी राज्यों ने कीमतें कम कर दी हैं तो हमें भी इनमें कटौती करनी होगी।

गहलोत ने कहा, ‘हमारी सरकार भी पेट्रोल और डीजल पर वैट में कमी करके राज्य में आम आदमी को राहत देगी।’ हालांकि, पेट्रोल और डीजल के दामों में तेजी को लेकर केंद्र को जिम्मेदार ठहराते हुए गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार ने ईंधन पर बड़े कर लगाकर लोगों को लूटा है और अब वह छोटी सी राहत दे रहे हैं। उन्हें एक्साइज ड्यूटी में और कमी करनी चाहिए  DNA Live news


About Company

Jobdigitalindia.com connects jobseekers and recruiters by accurately matching candidate profiles to the relevant job openings through an advanced 2-way matching technology. While most job portals only focus on getting candidates the next job, Jobdigitalindia.com focuses on the entire career growth of candidates. To this end, Jobdigitalindia has launched Jobdigitalindia Learning- India’s largest career skills site for working professionals with over 300+ courses & certifications.

We understand recruitment is not about merely providing jobs or manpower, but about playing a pivotal role in identification and proper channelization of human resources which can make or mar the future of employment Agency.

For more jobs update click here

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments